इलाहाबाद (ALLAHABAD BANK Net Banking Login Problems) नेट बैंकिंग लॉगिन समस्याएं और समाधान - Technology Today Help

Latest

Tech Blogger csc Information New Android App Review Sarkari Yojna Epfo Information Online From Admit Card Result

नोवेल कोरोनोवायरस संक्रमण को सावधानी के साथ रोका जा सकता है, Cyber City Point Dureha आपसे अनुरोध करता है, "घर पर रहें - अपनी रक्षा करें - #StayHome.

Sunday 13 October 2019

इलाहाबाद (ALLAHABAD BANK Net Banking Login Problems) नेट बैंकिंग लॉगिन समस्याएं और समाधान

Image result for allahabad bankअगर आपको मैसेज एंटर Correct Login पासवर्ड मिलता है तो आपको सबसे पहले अपनी यूजर आईडी चेक करनी चाहिए। उसके बाद, अपना पासवर्ड जांचें जो आपने दर्ज किया है। यदि आप अपना पासवर्ड भूल गए हैं, तो अपने CIF या खाता सं। Allahabad Bank की Customer care

संदेश देखने के बाद उपयोगकर्ता ने इंटरनेट बैंकिंग के लिए  User has not opted नहीं किया है, नेट बैंकिंग के लिए   Register करें और फिर इस बैंक की निकटतम शाखा में जमा करें।

सक्रियण के लिए User pending for activation इंगित करता है कि Allahabad Bank में नेट बैंकिंग के लिए सक्रियण के बाद आपको अपनी उपयोगकर्ता आईडी प्राप्त करने के लिए निकटतम शाखा से संपर्क करना होगा।
यदि आपको पिछले 30 दिनों में लॉग इन नहीं करने के लिए संदेश प्राप्त होता है तो पासवर्ड भेजने के लिए Allahabad Bank में कस्टमर केयर को CIF या अकाउंट नंबर सहित एक मेल भेजें और नेट बैंकिंग की आपकी यूजर आईडी वही रहेगी।
यदि संदेश आपका इंटरनेट बैंकिंग तीन अमान्य प्रयासों के कारण दिन के लिए बंद कर दिया गया है तो कोई रास्ता नहीं है, आपको लॉगिन पासवर्ड के लिए अगले दिन प्रयास करना चाहिए।
उपयोगकर्ता की वैधता का संदेश खोजने के बाद, Allahabad Bank में इंटरनेट बैंकिंग के लिए एक बार फिर से अपनी उपयोगकर्ता आईडी को सक्रिय करने के लिए आपको की शाखा से संपर्क करना होगा।
यदि संदेश उपयोगकर्ता पहले से लॉग ऑन है। वर्तमान सत्र को बंद करने के बाद लॉग इन करने का प्रयास करें, फिर जांचें कि क्या आप किसी अन्य विंडो में लॉग ऑन हैं, अन्यथा 10 मिनट के बाद नए सत्र में प्रवेश करने का प्रयास करें।
यदि आपको संदेश मिलता है कि आपका अनुरोध संसाधित नहीं किया जा सकता है, तो आपको लॉगिन करने के कुछ समय बाद प्रयास करना चाहिए। यह समस्या केवल तब होती है जब संचार समस्या होती है।
संदेश प्राप्त करने के बाद आपके खाते में फंड ट्रांसफर की सुविधा नहीं है तो कृपया अपने होम ब्रांच से संपर्क करें। यद्यपि आप संपर्क कर सकते हैं कि आपके खाते में लेन-देन की सुविधा प्राप्त करने के लिए खाता कहाँ रखा गया है।
यदि आपको अधिक परेशानी वाले संदेश मिल रहे हैं, 
तो आप उनसे इसके नंबर (022) 27836061/62/63/64/65/66 पर 510 या 702 पर संपर्क कर सकते हैं।

यद्यपि आप आगे की पूछताछ के लिए Allahabad Bank में ग्राहक सेवा को एक ईमेल भेज सकते हैं।

आप इसके माध्यम से Allahabad Bank कस्टमर केयर नंबर और ईमेल आईडी पा सकते हैं

नया पोस्ट