सक्रियण के लिए User pending for activation इंगित करता है कि Allahabad Bank में नेट बैंकिंग के लिए सक्रियण के बाद आपको अपनी उपयोगकर्ता आईडी प्राप्त करने के लिए निकटतम शाखा से संपर्क करना होगा।
यदि आपको पिछले 30 दिनों में लॉग इन नहीं करने के लिए संदेश प्राप्त होता है तो पासवर्ड भेजने के लिए Allahabad Bank में कस्टमर केयर को CIF या अकाउंट नंबर सहित एक मेल भेजें और नेट बैंकिंग की आपकी यूजर आईडी वही रहेगी।
यदि संदेश आपका इंटरनेट बैंकिंग तीन अमान्य प्रयासों के कारण दिन के लिए बंद कर दिया गया है तो कोई रास्ता नहीं है, आपको लॉगिन पासवर्ड के लिए अगले दिन प्रयास करना चाहिए।
उपयोगकर्ता की वैधता का संदेश खोजने के बाद, Allahabad Bank में इंटरनेट बैंकिंग के लिए एक बार फिर से अपनी उपयोगकर्ता आईडी को सक्रिय करने के लिए आपको की शाखा से संपर्क करना होगा।
यदि संदेश उपयोगकर्ता पहले से लॉग ऑन है। वर्तमान सत्र को बंद करने के बाद लॉग इन करने का प्रयास करें, फिर जांचें कि क्या आप किसी अन्य विंडो में लॉग ऑन हैं, अन्यथा 10 मिनट के बाद नए सत्र में प्रवेश करने का प्रयास करें।
यदि आपको संदेश मिलता है कि आपका अनुरोध संसाधित नहीं किया जा सकता है, तो आपको लॉगिन करने के कुछ समय बाद प्रयास करना चाहिए। यह समस्या केवल तब होती है जब संचार समस्या होती है।
संदेश प्राप्त करने के बाद आपके खाते में फंड ट्रांसफर की सुविधा नहीं है तो कृपया अपने होम ब्रांच से संपर्क करें। यद्यपि आप संपर्क कर सकते हैं कि आपके खाते में लेन-देन की सुविधा प्राप्त करने के लिए खाता कहाँ रखा गया है।
यदि आपको अधिक परेशानी वाले संदेश मिल रहे हैं,
तो आप उनसे इसके नंबर (022) 27836061/62/63/64/65/66 पर 510 या 702 पर संपर्क कर सकते हैं।
यद्यपि आप आगे की पूछताछ के लिए Allahabad Bank में ग्राहक सेवा को एक ईमेल भेज सकते हैं।
आप इसके माध्यम से Allahabad Bank कस्टमर केयर नंबर और ईमेल आईडी पा सकते हैं